Connect with us

झाबुआ

भंडारी पंप के सामने अवैध रूप से वाहनों में रखे गैस सिलेंडर को एसडीएम ने जप्त किया………

Published

on

झाबुआ – जिला मुख्यालय पर राणापुर तिराहे व भंडारी पंप के सामने धरमपूरी रोड पर झाबुआ एसडीएम द्वारा सामान्य चेकिंग के दौरान दो वाहनों में रखें गो गैस कंपनी के गैस सिलेंडर को जप्त कर वाहन थाने में खड़े किए! झाबुआ एसडीएम की इस जब्ती कार्रवाई से आसपास के रहवासी काफी खुश नजर आए है और चैन की सांस ली , चूकि खुले में रखे गैस सिलेंडरों से बड़ी दुर्घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता और इस कार्यवाही से लोगों ने एसडीएम की बुरी बुरी प्रशंसा की !

झाबुआ एसडीएम डॉ अभयसिंह खरारी ने सामान्य चेकिंग के दौरान शाम को करीब 5:00 बजे भंडारी पंप के सामने व धर्मपुरी रोड की ओर पेड़ के नीचे एक पिक अप व एक आईसर वाहन जो कि गो गैस सिलेंडर से भरे हुए थे व खुले में रखे हुए थे की चैकिंग की! जब इस तरह खुले में पड़े गैस सिलेंडरों के बारे में संदिग्ध लगा ताे दोनों वाहनों की जांच की जिसमें मौके पर कोई कागज नहीं पाए गए ! झाबुआ एसडीएम ने बताया कि दोनों वाहनों के अंदर व्यवसाय में उपयोग करने वाले गैस सिलेंडर रखे थे ! क्षेत्रवासियों से जानकारी अनुसार इन सिलेंडरों को अन्य क्षेत्रों में ले जाकर बेचा दिया जाता है। वह यहां सिलेंडर से भरी गडी को लाकर खड़े कर दिया जाता है। इसके अलावा इस तरह से खुले में गैस सिलेंडर को रखना किसी खतरे से कम नहीं है ! और बड़ी दुर्घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता ! झाबुआ एसडीएम की कार्रवाई से आसपास के जनमानस काफी खुश नजर आए !

पंचनामा बनाकर गैस सिलेंडरों को सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए पुलिस के हवाले किया है आगे कार्रवाई कलेक्टर साहब के निर्देशानुसार की जावेगी ¡

डॉ अभयसिंह खरारी , एसडीएम , झाबुआ !

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ16 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ16 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ16 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर18 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!