Connect with us

झाबुआ

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ अपने 90% वेतनमान की मांग को लेकर आज से चरणबद्ध आंदोलन पर..

Published

on


झाबुआ – संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ अपने 90% वेतनमान की मांग को लेकर आज से चरणबद्ध आंदोलन पर उतरा । इस आंदोलन के दौरान संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी अपने कार्यस्थल पर काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे ।

जानकारी देते हुए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ झाबुआ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर लोकेश दवे ने बताया कि 2018 में बनाई गई संविदा नीति का लाभ भी अभी तक संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को नहीं देते हुए , प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना योद्धाओं के साथ में सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा सेवाएं प्रदान की गई । पिछले साल जब हड़ताल की गई तो आश्वस्त किया गया था कि 15 दिन में आपको 90% वेतनमान दिया जाएगा । मगर इस बात को भी अब 1 वर्ष बीत गया । इसी बात से आक्रोशित होकर प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर झाबुआ जिले के समस्त संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा काली पट्टी बांधकर कार्य किया जा रहा है । इसी क्रम में 10,11व 12 मई लगातार तीन दिन काली पट्टी बांधकर अपने कार्यस्थल पर कार्य करेंगे, एवं लोगों में जन जागरण हेतु प्रयास करेंगे। यह भी बताया कि किस प्रकार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का शोषण हो रहा है एवं संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी न्यूनतम वेतनमान पर कार्य करने को मजबूर हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ41 mins ago

सेवा भारती प्रकल्प बड़ा घोसलिया पर मंगलनिधि व सोलर लाइट भेंट की

झाबुआ43 mins ago

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हुआ क्षमावाणी महोत्सव – मुंबई के प्रसिद्ध संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप ने दी सुमधुर भजनों की प्रस्तुति – मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप ने किया स्वागत

झाबुआ47 mins ago

क्षमावाणी महापर्व में सिध्दार्थ काश्यप एण्ड ग्रुप द्वारा भजनों की संगीतमय प्रस्तुति

झाबुआ48 mins ago

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष का भ्रमण कार्यक्रम****इस वर्ष 4 लाख 50 हजार विद्यार्थियों को मिलेगी निःशुल्क साइकिल छात्रावास में पढ़ने वाली छात्राएँ भी होंगी लाभान्वित****

झाबुआ49 mins ago

कलेक्टर श्री बाथम ने गुलाब चक्कर उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!