Connect with us

DHAR

डीआईजी श्री सक्सेना द्वारा मंदसौर एवं नीमच के पुलिस थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

Published

on

 

रतलाम /  डीआईजी श्री सुशांत सक्सेना द्वारा पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार 5 जून व 6 जून की दरमियानी रात्रि में मंदसौर एवं नीमच जिलों के पुलिस थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पुलिस थानों पर उपलब्ध संसाधन, तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति, लाकअप में निरुद्ध की स्थिति, सीसी टीवी कैमरे के संचालन की स्थिति एवं अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।

श्री सक्सेना ने रतलाम रेंज मुख्यालय से 90 कि.मी. दूर थाना अफजलपुर, रतलाम रेंज मुख्यालय से 110 कि.मी. दूर थाना नाहरगढ तथा रेंज मुख्यालय से लगभग 147 कि.मी. दूर थाना बघाना जिला नीमच का रात्रि में आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान लाकअप में निरुद्ध मुलजिम एवं लाकअप की स्थिति, डेली ड्यूटी रजिस्टर, थाने पर तैनाती की स्थिति का निरीक्षण किया गया। लाकअप सहित थानों के अन्य स्थानों के सीसी टीवी कैमरे तथा उनके फीड थाना प्रभारी कक्ष में लगे सिस्टम में प्रदर्शित होना पाए गए। थाना अफजलपुर और नाहरगढ़ के डायल 100 रिस्पांस टाइम का परीक्षण किया गया। क्रमशः लूट और एक्सिडेंट का प्वाइंट जनता का व्यक्ति बनकर किया गया। दोनो जगह रिस्पांस टाइम संतोषप्रद पाया गया। थाना नाहरगढ़ के एफ आर वी वाहन के मरम्मत की आवश्यकता अनुभव की गई। उक्त थानों की अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए गए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ8 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी9 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ9 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला10 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!