Connect with us

DHAR

बदनावर एवं मांडव नगरीय निकाय निर्वाचन अवधि में मदिरा का क्रय-विक्रय प्रतिबंधित करने हेतु शुष्क दिवस घोषित

Published

on

धार 20 जून 2022/  कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉं. पंकज जैन ने बदनावर एवं मांडव नगरीय निकाय में निर्वाचन अवधि में मदिरा का क्रय-विक्रय प्रतिबंधित करने हेतु शुष्क दिवस घोषित किए जाने का आदेश जारी किया है। आदेश के तहत धार जिले के नगर परिषद बदनावर एवं नगर परिषद मांडव में नगरीय निकाय के आम निर्वाचन-2022 दो चरणों में क्रमश: 6 जुलाई तथा 13 जुलाई को कराया जाएगा। जिसमें प्रथम चरण में नगर परिषद बदनावर में 6 जुलाई को निर्वाचन होगा। इसके लिए 4 जुलाई को सायं 5 बजे से 6 जुलाई को मतदान समाप्ति तक की अवधि के लिए शुष्क दिवस घोषित किया है। इसी प्रकार नगर परिषद मांडव में 13 जुलाई को निर्वाचन होगा। इसके लिए 11 जुलाई को सायं 5 बजे से 13 जुलाई को मतदान समाप्ति तक की अवधि के लिए शुष्क दिवस घोषित किया है।
नगरीय निकायों के आम निर्वाचन के मामले में संबंधित नगरीय क्षेत्रों की सीमा से लगे ग्राम पंचायतों में स्थिति दुकानों में तथा नगर से निकलने वाले राज्य राजमार्ग, राष्ट्रीय राजमार्ग, मुख्य जिला सड़क से दोनो सीमा से बाहर तीन किलो मीटर की दूरी तक में स्थित शराब की दुकाने (कंपोजिट मदिरा दुकान एवं एफएल3 होटल बार लायसेंस) मतदान समाप्त होने के समय से 48 घंटे पूर्व से बंद रहेगी तथा इस अवधि में मदिरा का क्रय—विक्रय पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। इस आदेश का कड़ाई से पालन किया जाना सुनिश्चित किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा9 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद10 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ11 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ13 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!