Connect with us

झाबुआ

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक का मार्गदर्षन और नेतृत्व सदा बना रहा – स्थानांतरित एएसपी प्रकाष परिहार

Published

on

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक का मार्गदर्षन और नेतृत्व सदा बना रहा – स्थानांतरित एएसपी प्रकाष परिहार
स्थानांतरित एएसपी, झाबुआ एवं पेटलावद एसडीओपी का विदाई समारोह हुआ संपन्न, सराहनीय कार्यों के लिए प्रतीक चिन्ह देकर किया गया सम्मानित
झाबुआ। 20 फरवरी, बुधवार रात 8 बजे से स्थानीय डीआरपी लाईन स्थित सामुदायिक भवन में झाबुआ से
स्थानांतरित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाष परिहार, एसडीओपी झाबुआ एष्वर्य शास्त्री एवं पेटलावद एसडीओपी सुश्री स्टेला सुलिया का विदाई समारोह रखा गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में कलेक्टर प्रबल सिपाहा एवं पुलिस अधीक्षक विनीत जैन उपस्थित थे। आयोजन पुलिस लाईन की ओर से अधिकारी-कर्मचारियों ने मिलकर किया।
प्रारंभ में सभी अतिथियों का पुष्पामाला एवं पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत रक्षित निरीक्षक चेतनसिंह बघेल, थाना प्रभारी केएम त्रिपाठी, मीडियाकर्मियों एवं पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने किया। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने बताया कि अधिकारी-कर्मचारियों का स्थानांतरण होना एक शासकीय प्रक्रिया है, स्थानांतरण होने से किसी भी अधिकारी-कर्मचारी को निराष नहीं होना चाहिए। हम किसी भी क्षेत्र में भी अपना कार्य करे, पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठता के साथ करे। जहां भी रहे अपने कर्तव्य और अनुषासन का बूखबी पालन करे। पुलिस विभाग में अनुषासनता का विषेष ध्यान रखा जाता है। पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि मेरी जब से इस जिले में पदस्थापना हुई। इस बीच मुझे एएसपी प्रकाष परिहार, एसडीओपी एष्वर्य शास्त्री एवं स्टेला सुलिया का अच्छा सहयोग मिला। मेरी शुभकामनाएं है कि अब आप आने वाले समय में भी जहां पदस्थ होंगे, वहां अपना कार्य बखूबी तरीके से करेंगे।
दोनो वरिष्ठ अधिकारियों का मिलता रहा मार्गदर्षन
समारोह में स्थानांतरित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाष परिहार ने कहा कि उन्होंने झाबुआ जिले में कई महीनों तक कार्य किया, जिसमें उन्हें पूर्व पुलिस कप्तान महेषचन्द्र जैन के साथ वर्तमान पुलिस अधीक्षक विनीत जैन का भी काफी अच्छा मार्गदर्षन एवं नेतृत्व मिलता रहा। श्री परिहार ने कहा कि उन्होंने अपना कार्यकाल काफी अच्छे तरीके से पूर्ण किया। मीडिया का भी समय-समय पर भरपूर सहयोग मिलता रहा। स्थानांतरित एसडीओपी श्री शास्त्री एवं स्टेला सुलिया ने भी यह बात दोहराते हुए कहा कि वह झाबुआ जिले के पड़ौसी जिलों में ही पदस्थ हुए और उनकी वहां पदस्थापना के बाद भी इस जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से हमेषा सहयोग की अपेक्षा रहेगी।
प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मान
बाद एएसपी, एसडीओपीद्वय का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान कलेक्टर श्री सिपाहा एवं पुलिस अधीक्षक श्री जैन ने किया। वहीं इस अवसर पर जिला प्रषासन की ओर से एसडीएम झाबुआ केसी परते, खाद्य विभाग की ओर से एमएस गामड़ एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारियों ने तीनों स्थानांतरित हो रहे पुलिस अधिकारियों को उपहार भेंट किए। कार्यक्रम का संचालन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रकाष चैहान ने किया एवं आभार रक्षित निरीक्षक श्री बघेल ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!