Connect with us

झाबुआ

शहर के सिद्धेशवर कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर टेपर दे रहा दुर्घटनाओं को निमंत्रण………. वाहन फंसने से हो रहीं चालकों को परेशानी……

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट
झाबुआ। शहर के सिद्धेशवर कॉलोनी में इन दिनों सीसी रोड़ का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते ही मेन बाजार से सिद्धेशवर कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर सीमेंट से बड़ा टेपर बना दिए जाने से यहां वाहनों सहित पैदल रहागीरों को निकलने में भी काफी असिवधाओं का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिदिन यहां अनेकों वाहन फंस रहे है एवं इस कारण कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त भी हो रहे है। इस ओर निर्माण कार्य करवाने वाले ठेकेदार सहित वार्ड पार्षद को ध्यान दिए जाने की आवशयकता है।
ज्ञातव्य है कि सिद्धेशवर कॉलोनी में इन दिनों सीसी रोड़ निर्माण कार्य चल रहा है। जिस दिन से यह सीसी रोड़ निर्माण कार्य सिद्धेशवर कॉलेनी के प्रवेश द्वार से आरंभ हुआ है, उस दिन से प्रवेश द्वार पर सीमेंट एवं अन्य मटेरियल से एक बड़ा टेपर निर्मित हो जाने से यहां से निकलने में वाहन चालकों को काफी दिक्कते आ रहीं है। उल्लेखनीय है कि सिद्धेशवर कॉलोनी से दिनभर राहगीरों और छोटे-बड़े वाहनों का आवागमन लगा रहता है। ऐसे में इस टेपर के कारण कई बार वाहन यहां फंस जाते है वहीं रात्रि में दुर्घटना का भी शिकार हो रहे है, लेकिन इस ओर ना तो ठेकेदार द्वारा और ना ही वार्ड पार्षद द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस गंभीर समस्या की अनदेखी की जा रहीं है। समय रहते इस टेपर को तुड़वाया नहीं गया, तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है।
टेपर तुड़वा दिया जाएगा
– आपने मुझे इस मामले से अवगत करवाया है। टेपर अतिशीध्र तुड़वाकर समतलीकरण करवा दिया जाएगा।
नरेन्द्र राठौरिया, पार्षद, वार्ड क्र. 18 झाबुआ।

फोटो 008 -ः सिद्धेशवर कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर बने टेपर पर इस तरह फंस रहे दो पहिया वाहन।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ20 mins ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ2 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ2 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ2 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ2 hours ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!