Connect with us

DHAR

तीन अपराधी जिला बदर

Published

on

धार 11 अगस्त 2021ध् जिला दण्डाधिकारी आलोक कुमार सिंह ने मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा.5 ;कद्ध के अंतर्गत विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में संलग्न होने पर जिले के तीन अपराधियों को जिला बदर किए आने के आदेष जारी किए है। जिन अपराधियों को जिला बदर किया हैए इनमें दीपक पिता नानुराम परारम निवासी लालबाग थाना धामनोद को 8 माह की अवधि के लिएए विजय पिता चैनसिंह सोलंकी निवासी अंबिका कालोनी डेहरी सराय थाना पीथमपुर को 4 माह की अवधि के लिए तथा उमेश उर्फ कालू पिता संताष विष्वकर्मा निवासी ग्राम कलमोदिया कालोनी सेक्टर नंबर.3 पीथमपुर को 3 माह की अवधि के लिए जिला बदर किया है। जिला दण्डाधिकारी श्री सिंह ने उक्त अपराधियों को आदेश दिए है कि वे आदेष प्राप्त होने के तत्काल पश्चात धार जिले की राजस्व सीमा व इस जिले की समीपवर्ती जिले इन्दौरए उज्जैनए रतलामए झाबुआए बड़वानीए खरगोन एवं अलिराजपुर की राजस्व सीमाओं से उक्त अवधियों के लिए बाहर चले जाए और जिला दण्डाधिकारी धार के न्यायालय की लिखित अनुमति के बिना वह इन क्षेत्रों में प्रवेश नही करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ2 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ2 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ2 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!