Connect with us

झाबुआ

पार्टी अनुशासन के विरुद्ध काम करने वाली सायरा खान को 6 वर्ष के लिये भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से किया गया निष्कासित ।

Published

on

जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने जारी किये आदेश

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी जिसे केडरबेस्ड पार्टी के रूप में देश ही नही अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त है। जहां कार्यकर्ताओं को देव तुल्य माना जााता है एवं पार्टी में अनुशासन का पालन करते हुए भाजपा संगठन के निर्देशो के अनुरूप कार्य करने की बाध्यता होती है। पार्टी में अनुशासनहीनता को नजर अंदाज नही किया जाता है । पार्टी में आतरिक लोकतांित्रक तरिके से प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी बात संगठन के समक्ष रखने की सीख दिये जाने के बाद भी यदि कोई पार्टी लाईन से हट कर अनुशासनहीतना करता है तो निश्चित ही उसे पार्टी बाहर का रास्ता भी दिखा देती है तथा चेतावनी एवं समझाईश देने के बाद भी यदि कोई समझने को तैयार नही होता है तो उसे पार्टी से निष्कासित करने का अधिकार भी पार्टी को होता हे । इसी कडी में गुरूवार को जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति के विरुद्ध बार बार समझाईश के बाद भी अपने रूख में बदलाव नही करने तथा अनुशासनहीनता की हदे पार करने को लेकर भाजपा महिला मोर्चा की सदस्या श्रीमती सायरा खान को भारतीय जनता पार्टी से 6 साल के लिये निष्कासित करने का आदेश जारी कर दिया । प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को लिखे पत्र में जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने उल्लेखित भी किया है कि श्रीमती सायरा खान निवासी झाबुआ द्वारा लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामील रहने एवं कई बार भाजपा संगठन द्वारा सचेत करने भी इनकी कार्यप्रणाली में कोर्इ्र सुधार नही आने पर इन्हे भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्षो के लिये निष्कासित किया जाता है ’’ श्री नायक ने कहा कि भाजपा संगठन हमेशा ही अनुशासन एवं भाजपा के संविधान के अनुसार ही कार्य करता आया है । और भविष्य में भी इसी सिद्धांत पर चलता रहेगा । उन्होने आगाह किया कि संगठन से उपर कोई नही होता है और संगठन के निर्देशो का पालन करना प्रत्येक कार्यकर्ता का नैतिक दायित्व होता है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!