Connect with us

झाबुआ

भाजयुमो की सीएम की अर्थी यात्रा निकालने का जिला कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने किया पलटवार…

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट
पहले केंद्र सरकार के वचन-पत्र अनुसार किए गिनवाएं बाद बेमतलबी प्रोपोगोंडा करे
झाबुआ। झाबुआ जिले सहित संपूर्ण मप्र में कमलनाथ सरकार के वचन-पत्र की अर्थी भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा निकाले जाने पर जिला कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने इसका पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा देश और मप्र की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहीं है। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा कमलनाथ सरकार के वचन-पत्र की अर्थी निकाल रहीं है वहीं केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के किए गए वादों में से कितने वादे पूरे हुए, पहले इसका आंकलन करके पता लगाए कि स्वयं अपनी पार्टी की सरकार की अर्थी यात्रा कब निकालेगी।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता श्री फिटवेल ने भाजयुमो के गत 27 जुलाई, शनिवार को पूरे प्रदेश में किए गए मप्र सरकार के विरोध प्रदर्शन को बेमतलबी बताते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश में बेहतर से बेहतर कार्य कर रहीं है। मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ हर वर्ग का ध्यान रखते हुए उनके लिए जन-कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रहे है, जो भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों को हजम नहीं हो रहीं है। वह अपनी कुटनीतिक चाल चलकर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है।
भाजपा सरकार ने 15 वर्षों में प्रदेश को कर्जें में डूबाया
जिला प्रवक्ता श्री फिटवेल ने आगे बताया कि मप्र की कांग्रेस सरकार ने अपने वचन-पत्र के 75 प्रतिशत वादे पूरे किए है और जो रह गए है, उन्हें भी पूर्ण करने की ओर सरकार अग्रसर है। अपने बयान में प्रवक्ता श्री फिटवेल ने आगे कहा कि भाजपा ने अपने 15 वर्षीय कार्यकाल में प्रदेश को कर्जं में डूबाने का काम किया है। वहीं कांग्रेस सरकार इस कर्जे से परदे को निरंतर उबारने का प्रयास कर रहीं है।
केंद्र सरकार ने मप्र की जनता के साथ किया सौतेला व्यवहार
भाजयुमो द्वारा कांग्रेस के वचन-पत्र की अर्थी निकालने पर कटाक्ष करते हुए श्री फिटवेल कहा कि यह समय कमलनाथ सरकार की अर्थी निकालने का नहीं है, बल्कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा सत्ता में आने से पूर्व किए गए कितने वादे अब तक पूरे किए, यह देश की जनता को बतलाने का है। प्रवक्ता श्री फिटवेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 2677 करोड़ रूपए की राशि मप्र सरकार को नहीं देते हुए प्रदेश की जनता के साथ कठुराघात कर सौतेला व्यवहार किया है।
केंद्र सरकार के मेक इन इंडिया एवं कालाधान वापस लाने के दावे खोखले
वहीं मेक इन इंडिया का नारा देकर चायना के प्रोडक्ट की खरीदी देश में बढ़ाने का काम केंद्र सरकार कर रहीं है। मोदी सरकार ने अपने 5 वर्ष पूर्ण कर लिए और दूसरी बार भी जब देश में सरकार बनाने का मौका मिला तो फिर भी 2014 में किए अपने वादे 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने, बुलेट ट्रेन, 100 स्मार्ट सिटी, धारा 370, लोकपाल बिल, कालाधन वापस लाने जैसे मुद्दों पर भी केंद्र सरकार अब तक पूरी तरह से विफल रहीं है, इसलिए भाजपा और उनके सहयोगी संगठन भाजयुमो को मप्र की कांग्रेस सरकार की भृत्सना करने के पहले खुद की सरकार के गिरेबान में झांककर देखने की आवशयकता प्रतीत होती है।

फोटो 008 -ः साबिर फिटवेल, जिला कांग्रेस प्रवक्ता झाबुआ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!